Rahul Gandhi’s Tweet on #PulwamaAttack: पुलवामा आतंकी हमले को आज एक साल हो चुके हैं. इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. इसी मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है. राहुल गांधी ने पुलवामा हमले पर शहीदों को याद करते हुए केंद्र सरकार पर उंगली उठाई है. पुलवामा हमले को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट कर तीन सवाल किए हैं.

राहुल गांधी ने अपनी ट्वीट में लिखा- आज हम पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 CRPF के जवानों को याद कर रहे हैं. तो हम ये पूछें कि पुलवामा आतंकी हमले से सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ है? पुलवामा हमले की जांच में क्या निकला है? पुलवामा हमले को लेकर भाजपा सरकार में अभी तक किसे सुरक्षा में चूक के लिए जवाबदेह ठहराया गया है जिसकी वजह से यह हमला हुआ.

राहुल गांधी ने इन तीनों सवालों के जरिए विवाद खड़ा कर दिया है. उन्होंने केंद्र को घेरते हुए तीन सवाल पूछे हैं. साथ ही उन्होंने जवाबदेही भी तय करने को लेकर सवाल किया है. बता दें कि 14 फरवरी 2019 में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया गया था. कार में आरडीएक्स के सहारे सीआरपीएफ के काफिले में धमाका किया गया था. इस हमले की जद में सीआरपीएफ की एक बस आ गई. इस बस में 40 जवान थे. धमाके में 40 जवान शहीद हो गए. आज पुलवामा हमले को एक साल हो चुका है.