नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जम्मू एवं कश्मीर के निलंबित पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) दविंदर सिंह के मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की जांच पर सवाल उठाए हैं. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्विटर के माध्यम से केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नेरंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया और हैशटैग ‘हू वॉन्ट्स टेररिस्ट दविंदर साइलेंस्ड’ पोस्ट किया.

राहुल ने कहा, “आतंकवादी दविंदर सिंह को चुप कराने का सबसे अच्छा तरीका है कि मामले की जांच एनआईए करे. एनआईए के मुखिया एक और मोदी (वाई.के. मोदी) हैं, जिन्होंने गुजरात दंगे और हरेन पांड्या की हत्या की जांच की थी. वाई.के. मोदी की देखरेख में मामला खत्म ही समझें. हैशटैग कौन चाहता है आतंकी दविंदर को शांत करना और क्यों?? (हू वॉन्ट्स टेररिस्ट दविंदर साइलेंस्ड एंड व्हाई??)”

राहुल ने एक दिन पहले गुरुवार को, आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार किए गए दविंदर सिंह के मामले पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाए थे. साथ ही उन्होंने पुलवामा हमले में निलंबित डिप्टी एसपी की भूमिका पर भी सवाल उठाया था.

राहुल ने गुरुवार को ट्वीट में कहा था, “डीएसपी दविंदर सिंह ने अपने घर पर उन तीन आतंकवादियों को शरण दी, जिनके हाथ खून से रंगे हैं और उन्हें दिल्ली ले जाते हुए सिंह को पकड़ा गया.” उन्होंने आगे कहा, “पूरे मामले की सुनवाई छह महीने के भीतर एक फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जानी चाहिए और आरोपी के दोषी पाए जाने की स्थिति में राजद्रोह के लिए कठोरतम सजा मिलनी चाहिए.”

(इनपुट आईएएनएस)