नई दिल्ली: कांग्रेस पर देश को बांटने के अभियान में शामिल होने का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने मंगलवार को राहुल गांधी से उनकी पार्टी के विधायक अल्पेश ठाकोर के घृणा अभियान पर रुख साफ करने और ठाकोर को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हुए हमलों की पृष्ठभूमि में मंगलवार को केंद्र एवं गुजरात सरकार की नीतियों की आलोचना की और कहा कि प्रत्येक भारतीय की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दृढ़ता से कार्रवाई की जाए.

यूपी बिहार के लोगों का गुजरात से पलायन, इंडस्ट्री पर दिखने लगा असर, प्रोडक्शन घटा

गुजरात में यूपी-बिहार के लोगों पर हमले, निरुपम बोले- याद रहे पीएम को भी वाराणसी जाना है

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर ने अपने ट्वीट में कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर पर घृणा अभियान चलाने का आरोप लगाया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से ठाकोर को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की.

सांसद पप्‍पू यादव की चेतावनी, मैं गुजरात आ रहा हूं, हिम्‍मत हो तो मुझे पीटकर दिखाओ

बता दें कि गत 28 सितंबर को गुजरात के साबरकांठा जिले में 14 महीने की एक बच्ची के साथ रेप के बाद छह जिलों में हिंदी भाषी लोगों पर हमलों की कई घटनाएं हुई हैं.

यूपी-बिहार के लोगों पर हमले को राहुल ने बेरोजगारी और जीएसटी से जोड़ा, अल्पेश पर साधी चुप्पी

जावड़ेकर ने कहा, ”राहुल गांधी को नागरिकों के खिलाफ अल्पेश ठाकोर के घृणा अभियान पर कांग्रेस का रुख स्पष्ट करना चाहिए.” उन्होंने कहा, ” कांग्रेस अध्यक्ष को घृणा अभियान चलाने के लिये पार्टी विधायक अल्पेश ठाकोर को निष्कासित करना चाहिए.”

यूपी-बिहार के लोगों को धमकाने का आरोप, अल्पेश ठाकोर की सफाई, गलत होने पर खुद चला जाऊंगा जेल

बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी जेएनयू में राष्ट्र विरोधी नारा लगाने वालों के साथ खड़ी थी और अब वह भारत को बांटने के अभियान को लागू करने में लगी है.