वायनाड (केरल): अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के तीन दिन के दौरे पर आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को जिला कलेक्ट्रेट स्थित सांसद सुविधा केन्द्र पहुंचे और लोगों से ज्ञापन लिए तथा शिकायतें सुनीं. गांधी शुक्रवार से वायनाड के तीन दिन के दौरे पर हैं. किसानों, आदिवासियों और अन्य वंचित तबकों के प्रतिनिधियों ने गांधी से भेंट कर अपनी समस्याएं सुनाईं.

कांग्रेस अध्यक्ष ने स्थानीय प्रतिनिधियों, पार्टी नेताओं और जिले के अधिकारियों से बातचीत की तथा संसदीय क्षेत्र की समस्याएं जानीं. इससे पहले राहुल गांधी ने यहां रोड शो भी किया. उन्होंने उन्हें सांसद चुनने के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया. गांधी सुबह केपीसीसी अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचन्द्रन और केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीतला के साथ जिला मुख्यालय पहुंचे.

त्रिसूर: 112 किलो कमल के फूलों से तौले गए PM मोदी, कहा- केरल उतना ही मेरा, जितना बनारस

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल ने बाद में संवाददाताओं को बताया कि गांधी करीब 22 शिष्टमंडलों से मिले और उन्हें आश्वासन दिया कि शिकायतों पर कार्रवाई की जाएगी. राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान झूठ, जहर, नफरत से भरा था और इसने लोगों को बांटने का काम किया. राहुल गांधी ने कालपेट्टा में एक जनसभा में कहा, प्रधानमंत्री मोदी गुस्सा, झूठ और असहिष्णुता, देश की सबसे खराब भावनाओं को अभिव्यक्त करते हैं.