नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों मेघालय के दौरे पर हैं. राहुल मेघालय दौरे को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी हुए और ट्रोल भी. दरअसल मंगलवार को राजधानी शिलांग में मुख्यमंत्री मुकुल संगमा के साथ एक कन्सर्ट देखने गए राहुल गांधी ने कड़ाके की ठंड में मोटी काले रंग की जैकेट पहनी. अब इसी जैकेट को लेकर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. Also Read - Who Is Paayel Sarkar: कौन हैं पायल सरकार? जिन्होंन आज थाम लिया भाजपा का दामन

बीजेपी की मेघालय यूनिट ने मंगलवार को ट्वीट कर राहुल गांधी के जैकेट पर निशाना साधा. उसने लिखा, ‘तो राहुल गांधी जी व्यापक भ्रष्टाचार द्वारा मेघालय के सरकारी खजाने को चूसने के बाद ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार ? हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय, आप मेघालय की नकारा सरकार का रिपोर्ट कार्ड दे सकते थे आपकी उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है. Also Read - West Bengal: BJP अध्‍यक्ष JP Nadda ने लॉन्‍च किया 'सोनार बांग्‍ला' अभियान, एक्‍ट्रेस Payel Sarkar ने ज्‍वाइन की भाजपा

बीजेपी का दावा है कि राहुल ने जो जैकेट पहन रखी है वो लंदन की 161 साल पुरानी कंपनी बरबरी की है. बरबरी जैकेट, कपड़े और चश्मे का मशहूर ब्रांड है. बीजेपी का आरोप है कि राहुल गांधी ने जो जैकेट पहनी है वो करीब 70 हजार रुपये की है. इस ट्वीट के जरिए बीजेपी ने राहुल गांधी के उस आरोप का सीधा जवाब दिया है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की सरकार को सूट-बूट वाली सरकार बताया था.

पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला हुआ तो कांग्रेस नेता प्रिंयका चतुर्वेदी ने बिना देर किए पीएम मोदी के सूट और अमित शाह के चश्मे की तस्वीर ट्वीट कर पलटवार कर दिया. कांग्रेस ने लिखा, ये लोग इस बात से चितिंत हैं कि राहुल गांधी मेघालय के लोगों से घुल-मिल रहे हैं, क्योंकि मेघालय निश्चित रूप से दोगलेबाजी और जुमलेबाजी के लिए तैयार नहीं है.

आपको बता दें कि साल 2015 में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने अपने नाम वाला सूट पहना था. इसके बाद वह राहुल गांधी के निशाने पर आ गए थे. बाद में इस सूट की नीलामी की गई तो उसे चार करोड़ 31 लाख रुपये मिले.