नई दिल्ली: बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पाकिस्तान कनेक्शन का आरोप लगाया है. बीजेपी का कहना है कि राहुल गांधी के लिए पड़ोसी देश पाकिस्तान से प्रचार हो रहा है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और कहा कि पाकिस्तान और कांग्रेस में क्या समानता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और पाकिस्तान की भाषा में एकसमानता है. पाकिस्तान और कांग्रेस दोनों बौखलाए हुए हैं. दोनों ही चाहते हैं कि किसी भी कीमत पर मोदी को हटाना. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने राहुल गांधी के ट्वीट का इस्तेमाल किया. इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक ट्वीट करते हैं. राहुल गांधी ही देश के अगले पीएम होंगे और मोदी राहुल से डरे हुए हैं. राहुल गांधी के लिए पाकिस्तान से कैंपेनिंग हो रही है.

पाकिस्तान के कद्दावर नेता ने राहुल गांधी को बताया भारत का ‘NEXT PM’, जानिए क्या है मामला

पात्रा ने पूछा कि वे कौन लोग हैं जो चाहते हैं कि राहुल गांधी आगे बढ़ें? उन्होंने अपने सवाल का खुद ही जवाब देते हुए कहा कि भ्रष्टाचारी चाहते हैं राहुल आगे बढ़ें, परिवारवाद करने वाले चाहते हैं कि राहुल आगे बढ़ें, तुष्टिकरण करने वाले चाहते हैं कि राहुल आगे बढ़ें. वहीं दूसरी तरफ ऐसे लोगों की संख्या ज्यादा है जो सत्य के साथ हैं और चाहते हैं कि मोदी आगे बढ़ें.

राहुल गांधी आज से दो दिवसीय अमेठी दौरे पर, लखनऊ एयरपोर्ट से हुए रवाना

गौरतलब है कि पाकिस्तान के सीनियर सीनेटर और आंतरिक मामलों के पूर्व मंत्री रहमान मलिक ने पीएम मोदी पर हमला बोलने के लिए राफेल मामले में राहुल के फ्रेस कांफ्रेंस के वीडियो का सहारा लिया था. उन्होंने राहुल गांधी को भारत का ‘NEXT PM’ बताते हुए एक ट्वीट पर जवाब दिया कि राहुल गांधी आपके अगले पीएम हैं. वह सार्थक बात करते हैं. उन्होंने राहुल गांधी के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा- मेरे प्यारे गाली देने वालों. राहुल गांधी के इस प्रेस कांफ्रेंस का वीडियो देखो. क्या आप उनको भी गाली देंगे. ये आपके नेता हैं और वह भी वही बात कर रहे हैं जो हम कह रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि इस वीडियो को देखने के बाद आप मुझसे सॉरी बोलेंगे.

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में भूस्खलन, मकान ढहने से एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

गौरतलब है कि इससे पहले भी बीजेपी के नेता राहुल गांधी का पाकिस्तान कनेक्शन बता चुके हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए आश्चर्य जताया कि क्या उन्होंने पाकिस्तान के साथ ‘महागठबंधन’ बना लिया है क्योंकि दोनों ‘मोदी हटाओ’ कह रहे हैं. शाह ने पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन के ट्विट का प्रयोग कर राहुल पर निशाना साधा. राहुल गांधी कहते हैं कि ‘मोदी हटाओ.’ पाकिस्तान कहता है कि ‘मोदी हटाओ.’ अब पाकिस्तान भी प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ राहुल गांधी के आधारहीन आरोपों का समर्थन करता है. क्या कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय महागठबंधन बना रही है?