Rajasthan Assembly की 199 सीटों के लिए रुझान तेजी से आ रहे हैं. शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को बढ़त मिलती दिख रही है. हालांकि अभी नतीजे घोषित होने बाकी हैं. Also Read - इंग्लैंड में कर रहीं थीं जॉब, चुनाव लड़ने लौटीं भारत, दोनों बहनों को 4 सीटों पर मिले सिर्फ 1 हजार वोट

Also Read - Madhya Pradesh Election 2018 Results: ये हैं बसपा के दो विधायक, जिनके दम पर मध्य प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार

Rajasthan Assembly Election Results 2018: रुझान में कांग्रेस को मिला बहुमत, बीजेपी 80 सीटों पर आगे Also Read - Rajasthan Election Results: गोगुंदा, झाड़ोल, खेरवाड़ा, उदयपुर ग्रामीण, उदयपुर, सालूम्बर, धारियावाड़ और आसपुर में किसकी होगी जीत, काउंटिंग जारी

चुनाव आयोग लगातार नए अपडेट्स दे रहा है. ऐसे में लोगों को सबसे सटीक और तेज नतीजे बताने के लिए Zee News Rajasthan Live TV ने खास तैयारियां कर रखी हैं.

ZEE News Rajasthan पर Live streaming आप इस लिंक पर देख सकते हैं-

http://zeenews.india.com/hindi/live-tv.

रुझान, नतीजे, राजनीतिक विश्‍लेषण पूरे दिन चलेंगे. आप इन सभी को जी न्‍यूज यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/user/zeenews पर देख सकते हैं. सीधे देखने के लिए इस लिंक पर भी जा सकते हैं- http://zeenews.india.com/hindi/live-tv.

बता दें कि इस दौरान लोगों को कांउटिंग से जुड़ा हर पक्षा दिखान के लिए पांचों राज्‍यों की पूरी कवरेज करने के खास इंतजाम चैनल ने किए हैं.

Assembly Elections 2018 Results: ZEE News TV online पर देखें सबसे तेज और सटीक नतीजे…

Latest News & Live Updates on Election Results के लिए आप हमारे विधानसभा चुनाव 2018 Results Live पेज पर जा सकते हैं. इसके लिए https://www.india.com/hindi-news/assembly-election-2018/ पर क्लिक करें. आप हमें फेसबुक पेज पर भी लाइक करके ताजा अपडेट्स पा सकते हैं.

बता दें कि इस बार राजस्‍थान विधानसभा की 200 सीटों, मध्‍य प्रदेश की 230 सीटों, छत्‍तीसगढ़ की 91 सीटों, तेलंगाना की 11 सीटों और मिजोरम की 40 सीटों पर कांटे की टक्‍कर है.