नई दिल्ली: सचिन पायलट खेमे ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में कई विधायक बैठे दिख रहे हैं. इन विधायकों की संख्या 16 के आसपास बताई जा रही है. वीडियो में इतने ही विधायक बैठे दिख रहे हैं. राजस्थान में राजनैतिक घमासान के बीच ये पहला मौका है जब सचिन पायलट के खेमे से इस तरह का कोई वीडियो आया है. Also Read - बागियों के खिलाफ कांग्रेस विधायकों की नाराजगी स्वभाविकः गहलोत

इस बीच सचिन पायलट जयपुर में नहीं हैं. वह दिल्ली एनसीआर में हैं. सचिन पायलट के खेमे के विधायक इस वीडियो में बैठे दिख रहे हैं. इसमें कांग्रेस विधायक इंदर राज गुर्जर, पीआर मीना, जीआर खटाना, हरीश मीना भी मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि ये विधायक मानेसर के एक होटल में रुके हुए हैं. ये वीडियो भी वहीं का ही है. Also Read - मोदी सरकार के खिलाफ सबसे मुखर हैं राहुल गांधी, इसलिए कांग्रेस कराएगी अध्यक्ष पद पर वापसी!

आज ही अशोक गहलोत ने शक्ति प्रदर्शन किया था. अशोक गहलोत का दावा है कि उनके साथ 100 से अधिक विधायक हैं. सरकार सुरक्षित है. कांग्रेस कल सुबह 10 बजे भी कांग्रेस विधायकों के साथ बैठक करने वाली है. इसके लिए सचिन पायलट को भी न्यौता भेजा गया है, लेकिन हालात देखते हुए नहीं लगता कि वह मीटिंग में पहुंचेंगे. सचिन पायलट के बीजेपी में जाने के अटकले थीं, लेकिन वह साफ़ कर चुके हैं कि वह बीजेपी में शामिल नहीं होने जा रहे हैं.