नई दिल्ली: राजस्थान के कैबिनेट मिनिस्टर प्रताप खचरियावास कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आज ही उन्हें कोरोना होने की पुष्टि हुई है. उन्होंने अपने संपर्क में आये लोगों से अपील की है कि वह अलग रहें और अपनी जांच कराएँ. Also Read - कांग्रेस-जेडीएस ने प्रोटेम स्‍पीकर की नियुक्ति को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी, आज होगी सुनवाई, 4 बजे विधानसभा में शक्ति परीक्षण

वहीं, कोरोना वायरस की चपेट में कर्नाटक के नेता भी आये हैं. राज्य के बीजेपी अध्यक्ष नलिन कुमार कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आये हैं. उनके साथ ही पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी को भी कोरोना हुआ है. कर्नाटक के पूर्व मंत्री और माइनिंग बैरन जी. जनार्दन रेड्डी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. उनको इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रविवार को एक अधिकारी ने ये जानकारी दी. डॉक्टरों के मुताबिक रेड्डी को वायरस के कोई लक्षण नहीं है.

करोड़ों के माइनिंग घोटाले में आरोपी जनार्दन रेड्डी जनवरी 2015 से सशर्त जमानत पर हैं. उनके बेल्लारी जाने पर रोक लगी हुई है. उनको स्वास्थ्य मंत्री की मां की अंतिम क्रिया में शामिल होने रविवार को बेल्लारी जाना था लेकिन वो नहीं जा सके. इसके लिए सुप्रीम कोर्ट से उन्हें इजाजत मिली थी. ये बात उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर खुद लिखी है.