चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि तमिलनाडु के लोगों की भलाई के लिए जरूरत पड़ने वह अभिनेता से नेता बने कमल हासन के साथ हाथ मिला सकते हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी पर रजनीकांत की टिप्पणियों का समर्थन करते हुए हासन ने कहा कि वह तमिलनाडु की भलाई के लिए अपने रजनीकांत के साथ चलने के लिए तैयार हैं. बहरहाल, हासन ने दोनों के राजनीतिक रूप से साथ आने के संकेत नहीं दिए.

 


साल 2021 में राज्य विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा करने वाले रजनीकांत पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे. पत्रकारों ने उनसे हासन की उन टिप्पणियों के बारे में पूछा जिसमें मगलवार को उन्होंने कहा कि वह तमिलनाडु के कल्याण के लिए रजनीकांत से हाथ मिला सकते हैं. रजनीकांत ने यहां हवाईअड्डे पर मीडिया के साथ संक्षिप्त बातचीत में कहा कि अगर ऐसी स्थिति उत्पन्न होती है जहां मुझे और कमल को तमिलनाडु के लोगों की भलाई के लिए हाथ मिलाना पड़ेगा तो हम निश्चित तौर पर साथ आएंगे.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पर टिप्पणी से नाराज अन्नाद्रमुक ने रजनीकांत पर साधा निशाना, कहा- एक हाथ से निपट लेंगे

हासन ने दोनों के राजनीतिक रूप से साथ आने के संकेत नहीं दिए
मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी पर रजनीकांत की टिप्पणियों का समर्थन करते हुए हासन ने कहा कि वह तमिलनाडु की भलाई के लिए अपने रजनीकांत के साथ चलने के लिए तैयार हैं. बहरहाल, हासन ने दोनों के राजनीतिक रूप से साथ आने के संकेत नहीं दिए.