नई दिल्लीः भारतीय सिनेमा में अगर हम सुपरस्टार की गिनती करें तो कुछ ऐसे चुनिंदा कलाकार नजर आते हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी से सबसे दिलों पर राज किया है. इन्हीं लोगों में गिने जाते हैं साउथ एक्टर रजनीकांत. रजनीकांत की ऐक्टिंग का लगभग हर कोई दिवाना है और शायद ही कोई एक ऐसा वयक्ति हो जिसने उनकी मूवी नहीं देखी हो. 70 साल की उम्र के करीब पहुंचने के बाद भी वे किसी यूथ ऐक्टर से कम नहीं है.

अब एक ऐसी खबर आ रही है जो उनके हर एक फैंस को खुश कर देगी. गोवा में होने वाले 50वें फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में रजनीकांत को सबसे बड़ा सम्मान देने की घोषणा हुई है. उन्हें इस साल 20 से 28 नवंबर के बीच होने वाले इस फिल्म फेस्टिवल में ऑईकन ऑफ गोल्डेन जुबली अवार्ड दिया जाएगा. इस अवार्ड के लिए रजनीकांत के नाम की पुष्टि भारत सरकार ने भी कर दी है.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी इस बात की जानकारी दी है कि ऑईकन ऑफ गोल्डेन जुबली अवार्ड के लिए सुपरस्टार रजनीकांत का नाम चुना गया है. आपको बता दें कि फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया का आयोजन हर साल किया जाता है और इसमें फिल्म जगत में विशेष योगदान के लिए हस्तियों को अलग अलग पुरस्कार दिया जाता है.