एक्‍टर से नेता बनने जा रहे रजनीकांत की पार्टी आगे साल 2021 में आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly elections) में सभी सीटों पर लड़ेगी. यह बात रजनीकांत के राजनीतिक सलाहकार तमिलारुवि मानिअन (Tamilaruvi Manian) ने कही है. Also Read - राजनीतिक पारी शुरू करने से पहले इस शख्स से मिले सुपरस्टार रजनीकांत, कहा- जल्द ही... 

रजनीकांत के राजनीतिक सलाहकार मानिअन ने कहा, ” हम अगले विधानसभा चुनाव में 232 सीटों पर लड़ेंगे. वर्तमान में जो नफरत की राजनीति हो रही है, उससे से अलग हमारी आध्‍यात्‍म‍िक राजनीति होगी. हम किसी को भी निशाना नहीं बनाएंगे. Also Read - PM मोदी ने नए साल पर गरीबों को सस्‍ते मकानों का द‍िया ग‍िफ्ट, बोले- ये 6 प्रोजेक्ट वाकई लाइट हाउस की तरह हैं

बता दे कि राजननीकांत अभी कुछ दिन पहले कहा था कि सेहत को देखते हुए राजनीति में आगे जाने का फैसला करेंगे. इसके बाद हाल ही में राजनीकांत ने कहा था कि नई पार्टी का गठन नए साल की शुरूआत में ही यानी जनवरी के महीने में किया जाएगा, लेकिन पार्टी के नाम का ऐलान 31 दिसंबर को किया जाएगा. Also Read - Knight Frank Report: घर खरीदने के लिए अहमदाबाद बना देश का सबसे किफायती बाजार, जानिए- कहां पर मिलता है सबसे महंगा घर?

69 साल के दक्षिण के सुपर स्टार रजनीकांत ने राजनीतिक पार्टी बनाने के ऐलान के साथ ही 2021 का विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान भी किया है. रजनीकांत ने कहा कि हम कड़ी मेहनत करेंगे और जीतेंगे.

69 साल के दक्षिण के सुपर स्टार रजनीकांत ने राजनीतिक पार्टी बनाने के ऐलान के साथ ही 2021 का विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान भी किया था. रजनीकांत ने कहा कि हम कड़ी मेहनत करेंगे और जीतेंगे. बता दें कि तमिलनाडु में अगले साल अप्रैल मई में विधानसभा चुनाव Tamil Nadu Assembly election 2021 होने हैं और रजनीकांत की इस घोषणा के बाद तमिलनाडु की राजनीति में एक नया अध्याय जुड़ चुका है.

रजनीकांत ने पिछले साल एक्टर कमल हासन के साथ गठबंधन करने की बात कही थी. तब रजनीकांत ने कहा था कि राज्य की जनता के हितों को देखते हुए यदि कमल हासन के साथ गठबंधन करने की स्थिति बनती है, तो वे जरूर एकदूसरे के साथ आएंगे.

घोषणा से पहले उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था, हम निश्चित रूप से विधानसभा चुनाव जीतेंगे. हम एक ईमानदार, पारदर्शी, भ्रष्टाचार मुक्त और आध्यात्मिक राजनीति करेंगे. एक आश्चर्य और चमत्कार निश्चित रूप से होगा.

उन्होंने ‘रजनी मक्कल मंद्रम’ Rajini Makkal Mandram के जिला सचिवों से मुलाकात कर राजनीति में प्रवेश की संभावना पर चर्चा की.