नई दिल्ली। संपर्क फॉर समर्थन मुहिम के तहत केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर और दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी आज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से मुलाकात की. दोनों नेता मेट्रो का सफर कर सहवाग के घर पहुंचे. दोनों नेताओं ने सहवाग को बीजेपी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया और उन्हें बुकलेट भेंट की. Also Read - बीजेपी सांसद ने की बंगाल को दो भागों में बांटने की मांग, कहा- जंगलमहल अलग राज्य बने

कमान अमित शाह के हाथ में

भारतीय जनता पार्टी ने मिशन 2019 के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसके तहत बीजेपी ने संपर्क फॉर समर्थन कैंपेन शुरू किया है जो करीब महीने भर से चल रहा है. इसकी कमान खुद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने हाथ ली है. इसी के तहत वह महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात कर बीजेपी सरकार का 4 साल का रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे हैं.

संपर्क फॉर समर्थन: माधुरी दीक्षित से मिले अमित शाह, बताईं मोदी सरकार की उपलब्धियां

अब तक कई हस्तियों से मिल चुके हैं शाह

अमित शाह ने लोगों तक व्यापक पहुंच बनाने के लिए अपनी पार्टी के कार्यक्रम ‘संपर्क फॉर समर्थन ’ की शुरुआत करते हुए 29 मई को सेना के पूर्व प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग से मुलाकात की. उन्होंने पूर्व आर्मी चीफ को केंद्र सरकार का चार साल का लेखाजोखा सौंपा. इसके बाद उन्होंने संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप से भी मुलाकात की. वह फिल्म स्टार माधुरी दीक्षित, योग गुरु बाबा रामदेव से भी मुलाकात कर चुके हैं. शाह ने दोनों को सरकार की उपलब्धियों की बुकलेट सौंपी.

मंत्री भी बता रहे सरकार की उपलब्धियां

पार्टी के दूसरे नेता और केंद्रीय मंत्री भी महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात कर उन्हें सरकार की उपलब्धियां बता रहे हैं. इसी के तरह राज्यवर्धन राठौर और मनोज तिवारी ने आज सहवाग से मुलाकात की. 9 जून को विजय गोयल ने शाही इमाम से मुलाकात की थी. यूपी के सीएम ने वाराणसी में महत्वपूर्ण लोगों के साथ मुलाकात की और उन्हें सरकार की उपलब्धियां बताता हुए 2019 के लिए समर्थन मांगा.