मुंबई: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस व कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस बार वह पाकिस्तानी झंडे के साथ पोज देती नजर आईं. राखी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर. इसमें वह हाई स्लिट वाली फेदर स्कर्ट के साथ हाल्टर नेक लो कट ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं. तस्वीर में उनके बगल में पाकिस्तानी झंडा दिखाई दे रहा है. इसकी सफाई में एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कहा है कि पाकिस्तान के लोगों का भी दिल होता है. वे सभी बुरे नहीं होते. मैं पाकिस्तान के लोगों की इज्जत करती हूं.

तस्वीर के साथ ही राखी ने डिस्क्लेमर जारी किया, “मुझे अपने भारत से बहुत प्यार है, लेकिन फिल्म धारा 370 में यह मेरा किरदार है.” हालांकि राखी का यह अंदाज प्रशंसकों को कुछ खास पसंद नहीं आया.

बाद में राखी ने अपना रुख स्पष्ट करने के लिए दो और वीडियो पोस्ट किए. उन्होंने साथ ही कहा कि फिल्म ‘धारा 370’ कश्मीरी पंडितों पर आधारित है.

एक अन्य वीडियो में उन्होंने कहा, ”मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि (फिल्म में) मैं एक पाकिस्तानी लड़की की भूमिका निभा रही हूं. पाकिस्तान के लोगों का भी दिल होता है. वे सभी बुरे नहीं होते. मैं पाकिस्तान के लोगों की इज्जत करती हूं.”