नई दिल्ली। साध्वियों से बलात्कार के जुर्म में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की तबियत दिनों-दिन बिगड़ती जा रही है. रोहतक जेल में डॉक्टरों की टीम ने जांच की तो एक अहम खुलासा हुआ. डॉक्टर ने दावा किया है कि राम रहीम को सेक्स की लत है इसलिए उसे जेल में बेचैनी हो रही है. मेल टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक एक डॉक्टर ने बताया कि राम रहीम सेक्स का आदी है. जेल में उसे शारीरिक संतुष्टि ना मिलने से उसकी बेचैनी बढ़ती जा रही है.

राम रहीम सेक्स का आदी है. जेल में उसे शारीरिक संतुष्टि ना मिलने से उसकी बेचैनी बढ़ती जा रही हैः डॉक्टर

सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा मुख्यालय में राम रहीम के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. तीन दिन चले सर्च ऑपरेशन में राम रहीम की गुफा से गर्ल्स कॉलेज तक सुरंग जाती थी. डेरा के एक पूर्व सेवादार ने यहां तक दावा किया कि राम रहीम सेक्स टॉनिक लेता है. उसके लिए कई देशों से पौरुष वर्धक दवाएं मंगाई जाती हैं.

CBI court ruling on Ram Rahim Singh | रेप केस में राम रहीम दोषी करार, कोर्ट से सीधे जेल भेजा, सजा पर सोमवार को सुनवाई

CBI court ruling on Ram Rahim Singh | रेप केस में राम रहीम दोषी करार, कोर्ट से सीधे जेल भेजा, सजा पर सोमवार को सुनवाई

राम रहीम को आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और धारा 506 (जान से मारने की धमकी) का दोषी पाया गया था. कोर्ट से दोषी साबित होने के बाद राम रहीम को 20 साल की सजा का ऐलान किया और रोहतक की सुनारिया जेल भेज दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहतक की जेल में जिस बैरक में राम रहीम को रखा गया है, यहां ऐशो आराम की सारी सुविधाएं हैं. हालाकि डीजी (जेल) केपी सिंह ने साफ करते हुए कहा कि इस तरह की खबरें निराधार है और राम रहीम को जेल में किसी तरह का वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दिया जा रहा है.