नई दिल्ली. पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर चर्चा शुरू हो गई है. इस बीच साल 2014 के चुनाव में नरेंद्र मोदी और बीजेपी के लिए खुलकर प्रचार करने वाले बाबा रामदेव ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा, इसपर कुछ नहीं कहा जा सकता है.

मदुरै में एक कार्यक्रम के दौरान रामदेव ने कहा, देश के राजनीतिक हालात बहुत मुश्किल है. हम ये नहीं कह सकते हैं कि अगला पीएम कौन होगा. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा, मैं राजनीति पर ध्यान नहीं दे रहा हूं और किसी का समर्थन या विरोध नहीं करता. मैं सांप्रदायिक या फिर हिंदू भारत बनाने में नहीं बल्कि एक आध्यात्मिक भारत और विश्व बनाने में विश्वास करता हूं.

कांग्रेस-बीजेपी से अलग मोर्चा बनाने की तैयारी में KCR, मायावती से मिलने की संभावना

नसीरुद्दीन शाह पर दिया था बयान
इससे पहले रामदेव ने एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हिन्दुस्तान में जितनी सामाजिक सहिष्णुता है, उतनी दुनिया के किसी देश में नही है और नसीरुद्दीन शाह दुनिया घूमकर देख लेना चाहिए. बाबा रामदेव ने कहा कि हिन्दुस्तान से बेहतरीन जगह नसीरुद्दीन शाह को दुनिया में खोजने से भी नहीं मिलेगी. योगगुरु बाबा रामदेव ने राममंदिर निर्माण को लेकर कहा कि राम हमारे प्राण है, उनका मंदिर बिना किसी भेदभाव, बिना किसी पक्षपात या बिना किसी खूनखराबे के बनना चाहिए.

नसीरूद्दीन शाह ने ये कहा था
बता दें कि अभिनेता नसीरूद्दीन शाह ने हाल ही में देश के सियासी माहौल को लेकर कुछ टिप्पणियां की थीं जिन पर विवाद छिड़ गया था. कारवां-ए-मोहब्बत इंडिया नाम के यूट्यूब चैनल को दिए एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने बुलंदशहर हिंसा और मॉब लिंचिंग की घटना पर चिंता जताते हुए कई अहम बातें कही थी. नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि ये जहर फैल चुका है और दोबारा इस जिन्न को बोतल में बंद करना बड़ा मुश्किल होगा. खुली छूट मिल गई है कानून को अपने हाथों में लेने की. कई इलाकों में हम लोग देख रहे हैं कि एक गाय की मौत को ज्यादा अहमियत दी जाती है, एक पुलिस अफसर की मौत के बनिस्बत.