नई दिल्लीः शनिवार को देश की राजधानी दिल्ली में बलात्कार और हत्या का एक और मामला सामने आया है. आरोपी को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोप वारदात को अंजाम देने के बाद जब घर से बाहर निकल रहा था तो पड़ोस के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. पुलिस ने शुक्रवार की रात उत्तरी दिल्ली के गुलाबी बाग थाना इलाके की किशनगंज कालोनी से आरोपी को पकड़ा.

महिला के मर्डर की खबर पुलिस को शनिवार की सुबह नौ बजे मिली. पुलिस के अनुसार जब टीम घर में पहुंची तो देखकर कहा जा सकता था कि आरोप बिना किसी रोक टोक के घर में घुसा, इससे यह साफ हो गया था कि हत्या का आरोपी महिला को जानने वाला था. शनिवार की सुबह महिला का अर्धनग्न शव उसी के फ्लैट में मिला था. आरोपी की पहचान धर्मराज(22) के रूप में हुई है जो कि महिला के पड़ोस में ही रहता है.

तेलंगानाः महिला डॉक्टर की हत्या पर प्रियंका गांधी ने जताया आक्रोश, कहा- अब कुछ करने का समय है

शायद आरोपी को यह अंदेशा नहीं था कि पुलिस उसे इतनी जल्दी पकड़ लेगी इसीलिए वह हमेशा की ही तरह अपनी जगह पर आराम से सो रहा था. आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात वह पूजा का सामान लेने के बहाने से महिला के घर में घुस गया. उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने गुस्से में धर्मराज के मुंह पर थूक दिया. इससे चिढ़कर धर्मराज ने गुस्से में गला दबाकर महिला की हत्या कर दी. उत्तरी जिला पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, “दुष्कर्म और हत्या की वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपी शराब के नशे में धुत था.”

(इनपुट आईएएनएस)