नई दिल्ली/पणजी. दक्षिण गोवा के पालोम बीच पर गुरुवार की सुबह एक 42 साल की ब्रिटिश महिला से रेप का मामला सामने आया है. अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने वारदात की पुष्टि की है. पीड़िता के अनुसार, महिला कनाकोना रेलवे स्टेशन से पालोलम स्थिति अपने किराए के घर की तरफ जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में युवक ने उसे घेर लिया और कथित तौर पर रेप की.

महिला ने घटना की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. गोवा क्राइम ब्रांच एक टीम बनाकर मामले की जांच कर रही है. अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की हिरासत में रहेगा.

यह कह रही है पुलिस
इंस्पेक्टर राजेंद्र प्रभुदेसाई के मुताबिक, महिला ने जिस तरह से बताया है उस तरह से हमने आरोपी के हुलिए का स्कैच बनवा लिया है. उसी आधार पर हम आरोपी की तलाश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में आईपीसी की धारा 376 के अंतर्गत केस रजिस्टर कर लिया गया है. वहीं, महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है.

हमेशा आती थी पीड़िता
बता दें कि क्रिसमस से न्यूईयर के बीच ही नहीं दिसंबर से लेकर मार्च तक गोवा में एक टूरिस्ट सीजन जैसा माहौल होता है. बहुत से पर्यटक यहां कमरा लेकर मार्च तक रहते हैं. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता अक्सर गोवा आती रहती थी और दक्षिण गोवा में ही रहती थी.