नई दिल्ली/लखनऊ. मेरठ के सरधना से विधायक और बीजेपी के फायरब्रांड नेता संगीत सोम के घर पर बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात हमला हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक, हमलावर एक स्विफ्ट कार में सवार थे. आरोप है कि हमलावरों ने सोम के घर पर तोड़फोड़ और हवाई फायरिंग भी की. इस दौरान उनके घर के अंदर एक ग्रेनेड भी फेंका गया, जो कि फटा नहीं.

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक संगीत सोम ने कहा, मुझे किसी तरह की धमकी नहीं मिली थी. हां, लेकिन दो साल पहले मुझे एक फोन आया था जिसमें ग्रेनेड से मारने की धमकी मिली थी. ह

बता दें कि संगीत सोम का घर कैंट क्षेत्र में है. बताया जा रहा है कि हमलावार रात 12 बजे के आस-पास उनके घर पहुंचे थे. हमले के वक्त घर के गेट पर एक सुरक्षाकर्मी और बाकी अंदर थे. सोम को जेड श्रेणी सुरक्षा मिली है. ऐसे में सुरक्षाबल तुरंत सक्रिय हो गए, जिससे हमलावर भाग निकले. बताया जा रहा है कि हमल के कुछ देर पहले ही संगीत सोम अपने घर पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि वह बाल-बाल बचे हैं.

सूचना मिलते ही जिले के अधिकारी संगीत सोम के घर पहुंचे. इस दौरान जिंदा हेंड ग्रेनेड को निष्क्रिय करने के लिए उसे बाल्टी के पानी में डाला गया. पुलिस को मौके से 4 खाली खोखे मिले हैं. फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है.