Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही NCB ने तीन दिन की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (hea chakraborty Arrested) लगातार तीसरे दिन मंगलवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मादक पदार्थ के मामले में पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के समक्ष पेश हुईं थीं. पूछताछ के बाद रिया को NCB की टीम मेडिकल जांच के लिए ले गई और फिर उन्हें गिरफ्तार किया गया. Also Read - बॉलीवुड का ड्रग कनेक्‍शन: NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को अरेस्‍ट किया

रिया करीब साढ़े 10 बजे कार से दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी (Narcotics Control Bureau) के कार्यालय पहुंची. इस दौरान मुंबई पुलिस का वाहन उनकी सुरक्षा के लिए कार के साथ-साथ चल रहा था. मालूम हो कि NCB ने रिया से रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी. NCB का कहना है कि रिया ने माना है कि कुछ मौकों पर उसने भी अपने भाई शौविक और सुशांत के साथ ड्रग्स लिया है.

बता दें कि 14 जून को 34 वर्षीय राजपूत मुंबई के उपनगर बांद्रा के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. रिया से सोमवार को पूछताछ करने के बाद एनसीबी के उप महानिदेशक (दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र) मुथा अशोक जैन ने पत्रकारों से कहा था कि एजेंसी ‘पेशेवर और व्यवस्थागत तरीके से अपना काम कर रही है’ और इस मामले में सामने आए तथ्यों की विस्तृत जानकारी अदालत को देगी.

एजेंसी ने कहा था कि वह 28 वर्षीय रिया से पूछताछ करने के साथ उसके भाई शौविक चक्रवर्ती (24), राजपूत के घर के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा (33), घर में काम करने वाले दीपक सांवत से सामना कराकर मादक पादर्थ गिरोह में उसकी भूमिका का पता लगाना चाहती है.

इससे पहले रिया से ED और सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी हैं. हालांकि रिया ने कई समाचार चैनलों को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने खुद कभी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया है.

(इनपुट: एजेंसी)