नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को सोमवार शाम नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया. हाल जानने के लिए पत्नी प्रियंका गांधी भी अस्पताल पहुंची. जानकारी के मुताबिक, सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन उनका उपचार कर रहे हैं. सोमवार देर शाम को रॉबर्ट वाड्रा को भर्ती कराया गया, जिसके बाद से ही अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. रॉबर्ट वाड्रा का हाल जानने के लिए कांग्रेस के कुछ स्थानीय नेता और दिल्ली के नेता भी अस्पताल पहुंच रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी उनका हाल जानने के लिए अस्पताल में पहुंची.

रॉबर्ट वाड्रा को क्या हुआ है अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पा रही है. अस्पताल प्रशासन ने भी इस मामले पर कोई जानकारी नहीं दी है. सूत्रों की मानें तो रॉबर्ट वाड्रा रेग्यूलर हेल्थ चेकअप जैसे जोड़ो में दर्द की समस्या को लेकर अस्पता गए थे. डॉक्टरों ने उन्हें कई तरह के मेडिकल टेस्ट कराए. लगभग एक घंटे बाद रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती होने की सलाह दी, जिसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. इसके बाद से वहां पर उनका इलाज चल रहा है.

असम सरकार का बड़ा फैसला, दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वालों को अब नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी

जैसे ही रॉबर्ट वाड्रा के अस्पताल में भर्ती होने की ऱबर प्रियंका गांधी को मिली वह तुरंत अस्पताल पहुंची. प्रियंका ने डॉक्टरों से उनकी सेहत के बारे में पूछा. बताया जा रहा है कि वह रातभर पति के साथ ही रहीं, और सुबह वह घर निकल गईं.