नई दिल्‍ली: जम्‍मू-कश्‍मीर भाजपा की अनुशासन कमेटी ने आरएसपुरा के विधायक डॉ. गगन भगत को तीन महीने के लिए पार्टी से निलंबित करने की सिफारिश की है. बता दें कि डॉ. भगत सोशल साइट पर एक युवती संग आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के बाद विवादों में घिरे हुए हैं. बता दें कि युवती के माता-पिता ने विधायक पर कॉलेज से अपनी बेटी का अपहरण करने के आरोप लगाया था. उनकी पत्नी मोनिका शर्मा ने पार्टी से शिकायत की थी कि उन्होंने (विधायक) उससे शादी की थी. हालांकि विधायक ने महिला ने आरोपों से इंकार करते हुए कहा था कि तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करके उसे वायरल किया गया है.

फिलहाल भाजपा की अनुशासन समिति ने तीन महीने के लिए निलंबन करते की सिफारिश करते हुए रिपोर्ट भेजी है. साथ ही कहा कि अगर विधायक तीन महीने में खुद को निर्दोष साबित नहीं कर पाए तो उन्हें हमेशा के लिए भाजपा से निकाला जा सकता है. इस रिपोर्ट को दिल्ली में भाजपा की केंद्रीय अनुशासन कमेटी को भेजा जा रहा है. समिति ने कहा कि पार्टी के किसी भी सदस्य द्वारा अनुशासन तोड़ने को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जिससे पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचे.

भाजपा सांसद का राहुल पर तंज, हम उन्हें गले कैसे लगाएं, समलैंगिकता अब भी देश में अपराध है

विधायक ने छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया
बता दें कि युवती के घर वाले अलग-अलग समिति के सामने आए थे और अपना पक्ष रखा था. इसके साथ ही वायरल फोटो में विधायक के साथ आपत्तिजनक हालात में दिखी लड़की के दादा भी पार्टी मुख्यालय में प्रदर्शन करने के बाद कमेटी के सामने पेश हुए थे. दादा ने लड़की के तीन महीनों से घर से गायब होने का मुद्दा उठाते हुए भाजपा विधायक पर परिवार को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी. उधर, विधायक ने अपनी पत्नी और महिला के परिवार पर अपने विरोधियों के आदेश पर उनकी राजनीतिक छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया.