शेखपुरा: बिहार में एक बड़ा ही शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां शेखपुरा जिले में नवादा के एक आश्रम में रहने वाली एक साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पीड़िता ने इस मामले की एक एफआईआर (FIR) शेखपुरा महिला थाने में दर्ज कराई है. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया, “साध्वी का आरोप है कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले चार लोग आश्रम आए और वहां गांव में मां के बीमार होने की सूचना दी. बदमाशों ने साध्वी को अपने साथ घर चलने को कहा. मां के बीमार होने की सूचना पर साध्वी भावुक हो गई.”

गैंगस्टर इकबाल मिर्ची मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को नोटिस, ED करेगी पूछताछ

पुलिस अधिकारी के अनुसार, उनमें से दो लोगों को साध्वी पहले से जानती थी, इस कारण वह उनके साथ कार से घर उत्तर प्रदेश जाने को तैयार हो गई. आरोप है कि दीपावली की रात यानी रविवार को उत्तर प्रदेश जाने के क्रम में साध्वी को अगवा कर बदमाशों ने जिले के महुली सहायक थाना क्षेत्र में सड़क किनारे एक खंडहर में उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके बाद उन्हें वहीं छोड़कर फरार हो गए.

दुष्कर्म की घटना के बाद पीड़िता (25) किसी तरह फुलचोड गांव पहुंची और सोमवार को उन्होंने महिला थाना शेखपुरा पहुंचकर FIR दर्ज कराई. महिला थाने की प्रभारी यशोदा कुमारी ने एजेंसी को बताया कि पीड़िता साध्वी का मेडिकल जांच करवाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि दर्ज FIR में चार लोगों को आरोपी बनाया गया है. पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है, और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.