नई दिल्ली: देश की राजधानी के बड़े एक अस्‍पताल का एक डॉक्‍टर ने महिला एमआर को नशीली दवा पिलाकर रेप किया और इसके बाद उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया, जिससे कई महीने तक वह एमआर के साथ बलात्‍कार करता रहा. इस मामले में पुलिस ने सफदरजंग अस्पताल के इस डॉक्टर को ब्लैकमेलिंग और रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है.

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला किया था रेप
डॉक्टर पर एक मशहूर दवा कंपनी की महिला प्रतिनिधि के साथ दुष्कर्म का आरोप है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने ब्लैकमेलिंग का भी आरोप लगाया है. पुलिस की मिली शिकायत के मुताबिक, “दवा कंपनी प्रतिनिधि मई माह में आरोपी से अस्पताल में मिली थी. उसके बाद पीड़िता ग्रीन पार्क स्थित एक कॉफी हाउस में भी आरोपी से मिली. 10 मई को आरोपी ने कमरे पर बुलाकर पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया.”

आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाकर ब्‍लैकमेल करता रहा
पीड़िता ने दुष्कर्म की शिकायत पुलिस में करने को कहा तो आरोपी ने उसे उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाकर धमकाया कि वह ये तस्वीरें पीड़िता के पति को भेज देगा. इसके बाद कई महीने तक इन्हीं फोटो के बल पर आरोपी, दवा कंपनी प्रतिनिधि के साथ दुष्कर्म करता रहा.

परिचित को बताई दास्‍तां तो मामला पुलिस तक पहुंचा
कुछ दिन पहले पीड़िता ने पूरा मामला अपने एक परिचित को बताया. तब बात दिल्ली पुलिस तक पहुंची. दिल्ली पुलिस ने मामले की तफ्तीश की. आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया.

डॉक्‍टर का मोबाइल फोन भी जब्‍त
दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, “गिरफ्तार आरोपी डॉक्टर का मोबाइल फोन पर भी जब्त कर लिया गया है. इस मोबाइल फोन में भी कुछ सबूत मौजूद होने की उम्मीद है.”

अस्पताल प्रशासन का बयान नहीं आया सामने
दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के मामले में आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी पर सफदरजंग अस्पताल प्रशासन की ओर से अभी तक कोई अधिकृत बयान जारी नहीं किया गया है. पुलिस आगे की जांच में जुटी है.