कांग्रेस सांसद संजय सिंह ने राज्‍यसभा से दिया इस्‍तीफा, बोले- सारा देश मोदी के साथ तो मैं भी

राज्यसभा के चेयरमैन वेंकैया नायडू ने स्वीकार किया इस्तीफा, कल बीजेपी में होंगे शामिल.

Updated: July 30, 2019 3:39 PM IST

By Laxmi Narayan Tiwari

कांग्रेस सांसद संजय सिंह ने राज्‍यसभा से दिया इस्‍तीफा, बोले- सारा देश मोदी के साथ तो मैं भी
कांग्रेस पार्टी के राज्‍यसभा सदस्‍य संजय  सिंह ने मंगलवार को राज्‍यसभा की सदस्‍यता से इस्‍तीफा दे दिया.

नई दिल्‍ली: कांग्रेस पार्टी के राज्‍यसभा सदस्‍य संजय  सिंह ने मंगलवार को राज्‍यसभा की सदस्‍यता से इस्‍तीफा दे दिया, जिसे उच्‍च सदन के सभापति एम वेेंेंकैया नायडू ने स्‍वीकार कर लिया. संजय सिंह इस्‍तीफा देने के बाद कल यानि बुधवार को बीजेपी में शामिल होंगे. अमेठी राजघराने के संजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस में संवादहीनता है, नेतृत्‍व में शून्‍यता है. कांग्रेस बीते हुए कल में चल रही है और आने वाले कल से बेखबर है.

Also Read:

सिंह ने कहा कि मोदी जी ने नारा दिया है सबका विकास और जो कहा है वो किया है और मुझे लगता है कि देश उनके साथ है और अगर देश उनके साथ है तो मैं भी उनके साथ हूं. उन्‍होंने कहा कि मैंने राज्‍यसभा सदस्‍य के पद से इस्‍तीफा दे दिया है. मैं कल बीजेपी ज्‍वाइन करूंगा. राज्‍यसभा से इस्‍तीफा देने वाले सिंह ने बताया कि उनकी पत्‍नी अमि‍ता ने रिजाइन किया है.

सिंह ने गांधी परिवार से अपने संबंधों पर कहा कि गांधी परिवार से मेरा करीबी का रिश्‍ता है और उन रिश्‍तों में कोई गड़बड़ नहीं हैं. संजय सिंह ने कहा 40 साल के विचार हैं और जो 15-20 साल में संवादहीनता हुई है वो पहले कभी नहीं रही. मैं दो बार लोकसभा और दो बार राज्‍यसभा में रहा और ये फैसले 1-2 दिन में नहीं होते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: July 30, 2019 3:32 PM IST

Updated Date: July 30, 2019 3:39 PM IST