नई दिल्ली: बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चौधरी द्वारा सपना चौधरी को ठुमके लगाने वाली बताने वाले बयान पर मशहूर डांसर ने कहा है कि इससे उनकी मानसिकता का पता चलता है. चौधरी ने सोमवार को पत्रकारों द्वारा सपना चौधरी द्वारा कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करने के बारे में पूछे जाने पर यह बयान दिया था.

इसके जवाब में सपना ने कहा है कि आपके बयान आपकी मानसिकता के बारे में बताते हैं. मेरा काम लोगों का मनोरंजन करना है और मैं अपना सारा ध्यान उसी पर लगाती हूं. अश्विनी चौधरी वरिष्ठ नेता हैं, मैं उनसे किसी माफी की मांग नहीं करती.

बता दें कि हरियाणा के करनाल से बीजेपी सांसद अश्विनी चौधरी ने सोमवार को सपना चौधरी द्वारा कांग्रेस में शामिल होने और पार्टी के लिए प्रचार करने की चर्चाओं के बारे में पूछे जाने पर कहा था कि कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वो ही ठुमके लगाएंगे. ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है.

सिंगर और डांसर सपना चौधरी पिछले सप्ताह शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय गई थीं. उन्होंने कहा था कि वे सोनिया और राहुल गांधी से प्रभावित हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करने की इच्छा भी जताई थी. हालांकि, उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने की संभावना से पूरी तरह इंकार किया था. हरियाणा की रहने वाली सपना उत्तर भारत सहित पूरे देश में मशहूर हैं. वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं. कई बार अपने गानों और डांस को लेकर वह विवादों में आ चुकी हैं.