नई दिल्ली: गोवा के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का कहना है कि गोवा कोरोना फ्री है इसलिए सरकार जल्द ही लोकल टूरिस्ट के लिए राज्य के रास्ते खोल सकती है. उन्होंने कहा कि गोवा के पर्यटन पर ज्यादा दिन तक कोरोना का प्रभाव नहीं रह पाएगा. इसी के साथ मलिक ने कहा कि गोवा में कोरोना का खतरा न के बराबर है इसलिए पर्यटक यह बिना किसी डर के आएंगे. विदेशी पर्यटकों के बारे में उन्होंने कहा कि विदेशी लोगों को गोवा में आने के लिए अभी परिमिशन नहीं दी जाएगी लेकिन बाद में हालात सामान्य होने पर उनके यह समस्या भी खत्म हो जाएगी. Also Read - Domestic Flights Start In India: घरेलू उड़ानें शुरू, एयरपोर्ट पर खुलीं दुकानें, पटरी पर लौटी जिंदगी...

उन्होंने कहा कि गोवा सरकार ने वह सभी कारगर कदम उठाए जो कि कोरोना से लड़ाई के लिए जरूरी थे और इसी की वजह से गोवा आज कोरोना मुक्त है. राज्यपाल ने कहा कि गोवा एक प्रमुख पर्यटक स्थल है इसलिए सभी की निगाहें इसकी तरफ हैं लेकिन मैं यह जरूर कहूंगा कि गोवा सरकार लोकल टूरिस्ट के लिए जल्द ही रास्ते खोल सकती है. Also Read - महाराष्ट्र में कोरोनावायरस: 50 हजार के पार पहुंची कोविड-19 संक्रमितों की संख्या, 1600 से अधिक लोगों की हो चुकी मौत

गोवा से पहले जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल का पद संभालने वाले सत्यपाल मलिक ने कहा कि जब मैं जम्मू कश्मीर का राज्यपाल था तब मैंने अपने कार्यकाल में 95 हजार शिकायतों में से 93 हजार शिकायतों का निपटारा किया. उन्होंने कहा कि जब लोगों की शिकायतें सुनी जाती थी तो वो सजह महसूस करते थे और लोगों में गुस्सा कम था.

सत्यपाल मलिक ने कहा महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पाकिस्तान ने उन पर दबाव बना रखा था इसलिए उन्होंने पंचायत चुनाव में भाग नहीं लिया.

आपको बता दें कि जहां पूरा देश कोरोना के संकट से जूझ रहा है वहीं गोवा एक मिशाल के तौर पर सभी राज्यों के सामने आया है. गोवा अब कोरोना फ्री राज्य है. मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत का कहना है कि गोवा में वे सभी दिशा निर्देश लागू किए जाएंगे जो केंद्र सरकार की तरफ से जारी किए गए हैं.