हैदराबाद: भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के एक वैज्ञानिक अपने घर में मृत पाए गए हैं. इसरे के नेशनल रिमोट सेंसिंग सेंटर (NRSC) में वैज्ञानिक एसआर सुरेश कुमार अमीरपेट स्थित अपने घर पर मृत पाए गए. फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए उनके शव को ओस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने कहा है कि मौत की वजह का पता लगाने के लिए वह जांच कर रही है.

एनआरएससी के फोटो सेक्शन में काम करने वाले सुरेश कुमार की पत्नी, एक बेटी और एक बेटा है. बैंक कर्मचारी उनकी पत्नी इंदिरा अपनी बेटी के साथ चेन्नई में रहती हैं और उनका बेटा अमेरिका में है. कुमार धरम करम रोड पर अपार्टमेंट में अकेले रह रहे थे.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताहिक सोमवार को, वह लगभग 5.30 बजे फ्लैट पर लौटे. उनके पड़ोसियों के मुताबिक वे बारिश में पूरी तरह से भीगे थे. हालांकि, मंगलवार वो काम के लिए नहीं लौटे.

Gandhi Jayanti 2019: पीएम ने बापू को दी श्रद्धांजलि, बोले- गांधी जी का दिखाया रास्ता बेहतर विश्व के निर्माण में प्रेरक सिद्ध होगा

पुलिस ने कहा कि जब उनके सहयोगियों ने उनके मोबाइल फोन पर उनसे संपर्क करने की कोशिश की, तो पचा चला कि उनका मोबाइल फोन बंद है. उसी अपार्टमेंट कॉम्पलेक्स में रह रहे उनके रिश्तेदारों ने देखा कि प्लैट अंदर से लॉक है तो उन्होंने उनकी अपनी पत्नी को सूचित किया. पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो कुमार हॉल में खून से लथपथ पाए गए. एसआर नगर के पुलिस निरीक्षक एस मुरली कृष्णा ने कहा, “उसके सिर पर तीन चोटें थीं.” पुराने अपार्टमेंट में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं था और कोई भी कीमती सामान फ्लैट से गायब नहीं मिला.