नई दिल्ली. संसद परिसर में मंगलवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक कांग्रेस सासंद की कार आकर सिक्योरिटी बैरियर से टकरा गई. इसके बाद वहां तैनात सुरक्षाकर्मी तुरंत अलर्ट हो गए और कार को चारों तरफ से घेर कर बाकी जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, कार मणिपुर से कांग्रेस सांसद थोकचोम मीनिया की है. हालांकि, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मीनिया कार के अंदर मौजूद थे या नहीं थे. वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी कार की जांच कर रहे हैं और ये भी जांच की जा रही है कि किन परिस्थितियों में कार सिक्योरिटी बैरियर से आकर टकराई.

घटना का वीडियो वायरल
घटना से संबंधित एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि कार की टक्कर के साथ ही सिक्योरिटी फोर्स ने किस तरह से मोर्चा संभाल लिया. वहां तैनात सुरक्षाकर्मी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. मामले की गंभीरता तब और बढ़ गई है जब सिटिजन अमेंडमेंट बिल को लेकर मणिपुर में तनाव की स्थिति है.

दिल्ली के होटल में आग: शादी की पार्टी के लिए ठहरे थे लोग, कोई खिड़की से कूदा तो किसी की दम घुटने से हुई मौत

इंफाल में कर्फ्यू
रिपोर्ट के मुताबिक, संसद में दोपहर दो बजे सिटिजन अमेंडमेंट बिल रखा जाएगा. इस पर चर्चा होनी है. मणिपुर के इंफाल शहर में सुबह से कर्फ्यू लगा दिया गया है, वहीं, राज्य में पिछले 5 दिन से इंटरनेट सुविधा बंद कर दी गई है. इसके पीछ ये तर्क है कि लोगों का गुस्सा शांत रहे और इंटरनेट से भड़काने की कोशिश न हो सके.