गुड़गांव : हरियाणा के गुड़गांव में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. गुड़गांव पुलिस ने एक पॉश इलाके में रविवार को छापेमारी कर जिस्मफरोशी में शामिल 6 महिलाओं सहित 24 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के प्रवक्ता शमशेर सिंह ने बताया कि हरियाणा पुलिस की दुर्गा शक्ति रैपिड एक्शन फोर्स एवं सेक्टर-56 थाने की टीम ने संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की. उन्हें एक बिल्डिंग में देह व्यापार से जुड़ी गतिविधियां होने की सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि इस इमारत को हरियाणा के महेंद्रगढ़ के रहने वाले एक व्यक्ति राजीव यादव ने किराये पर ले रखा था.

शमशेर सिंह ने बताया कि एक पड़ोसी ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी थी. इसके बाद दुर्गा शक्ति एवं सेक्टर-56 थाने की एक संयुक्त टीम ने छापेमारी कर इन लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जांच में पता चला है कि गुरमीत सिंह नामक एक शख्स यहां देह व्यापार के लिए महिलाओं को बुलाता था, जबकि हरीश नामक एक अन्य आरोपी ग्राहकों से संपर्क करता था.

दिल्‍ली के एक मॉल में चल रहा था सेक्स रैकेट, अलग-अलग रेट पर 11 लड़कियां ऑफर की

हरीश ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा था, जिसके जरिये वह महिलाओं की तस्वीरों और अन्य जानकारियां ग्राहकों को देता था और उनसे 3 हजार से 5 हजार रुपये तक चार्ज करता था. जिस बिल्डिंग में यह सेक्स रैकेट चल रहा था, वहां नेपाल के एक नागरिक भोजराज को बतौर सिक्युरिटी गार्ड तैनात किया गया था. पुलिस ने गुरमीत और भोजराज को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन राजीव यादव और हरीश अभी फरार हैं.

(इनपुट PTI से)