नई दिल्लीः 2 नवंबर यानि कल शाहरुख खान ने अपना 54वां जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर उन्हें पूरे देश ने बधाई दी. शाहरुख एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी दिवानगी सिर्फ भारत में ही नहीं है बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में उनके चाहने वाले लोग है. जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके घर मन्नत के बाहर फैन्स का हुजूम देखने को मिला तो जो लोग वहां नहीं पहुंच पाए उन लोगों सोशल मीडिया के जरिये उन्हें विश किया. Also Read - Dog Vacancy Post Viral:अब कुत्ते बनेंगे ऑफिसर, इस कंपनी ने निकाली बंपर वैकेंसी, सैलरी पैकेज जान आप भी कहेंगे 'ओ तेरी'

Also Read - IPL 2021: महेंद्र सिंह धोनी ने किया खुलासा- चाहर के बार-बार कहने पर भी क्यों नहीं लिया DRS

किंग खान के इस बर्थडे पर अमिरों का देश कहे जाने वाले दुबई ने भी अपने खास अंदाज में उन्हें बधाई दी. इस खास अवसर पर दुबई ने सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर उनका नाम लिखकर वीडियो भी चलाया. बुर्ज खलीफा में नाम लिखने के साथ ही उसके बगल के फाउंटेन पर आतिशबाजी भी की गई. दुबई के इस खास अंदाज को सभी लोगों ने काफी पसंद किया. आपको बता दें कि बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख पहले ऐसे ऐक्टर हैं जिन्हें दुबई की सबसे ऊंजी इमारत बुर्ज खलीफा में यह सम्मान दिया गया है. Also Read - Covid-19 Doctors Dance Video: सोचना क्या जो भी होगा देखा जाएगा...पर डॉक्टर्स का मारक डांस, लोग बोले-वाह वाह वाह...

शाहरुख खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि मेरे भाई मोहम्मद अल्बार और बुर्ज खलीफा आपका शुक्रिया. मुझे इतना चमकदार बनाने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद. मुझ पर आपका प्यार और दया वास्तव में एक नायाब तोहफा है, वाह! उन्होंने कहा कि यह आज तक का सबसे ऊंचा है और आज मेरा जन्मदिन है और मैं एक मेहमान हूं. शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी इस वीडियो को पोस्ट किया है.

Happy Birthday Shahrukh Khan : जानें कौन हैं वे 5 लोग, जिनसे अपने सारे सीक्रेट शेयर करते हैं शाहरुख खान

आपको बता दें कि इंटरटेनमेंट वेब सीरीज प्लेटफॉर्म लाने वाला नेटफिलिक्स ने भी शाहरुख को उनके बर्थडे पर ट्वीट करके बधाई दी है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी शाहरुख को जन्मदिन की बधाई दी. इसके साथ ही उन्होंने 8 नवंबर से होने वाले 25वींकोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में उनसे मिलने की आशा भी जताई.

Birthday Special: शाहरुख को देखकर फकीर ने की थी भविष्यवाणी, जानें क्या कहा था

दुबई में हुए इस खास वीडियो शो के दौरान रात में किंग खान के हजारों फैंस एकत्रित हुए. हर कोई में सिर्फ इस बात की होड़ मची हुई थी कि वह इस पूरे पल को अपने मोबाईल में कैद कर लें. वीडियो देखकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि शाहरुख भले ही भारत में रहते हों लेकिन उनके जितने फैंस भारत में उतने ही दुनिया के हर कोने में फैले हुए हैं.