नई दिल्ली. क्लिष्ट इंग्लिश और नए-नए शब्द के साथ ट्वीट करने वाले शशि थरूर एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने हिंदी में जवाब दिया है और वह भी हिंदी कवि कुमार विश्वास को. इसे लेकर भी ट्विटर पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और लोग उनकी हिंदी की भी तारीफ कर रहे हैं. Also Read - बुजुर्ग महिला की फर्राटेदार अंग्रेजी सुन उड़े होश, शशि थरूर से पूछा गया- कितने नंबर देंगे?

बता दें कि आईपीएस अफसर डी रूप ने एक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह व्यक्ति अच्छी अंग्रेजी बोल रहा है. इसके कैप्शन में डी रूपा ने लिखा है कि कभी सोचा नहीं था कि शशि थरूर का कोई प्रतिस्पर्धी मिलेगा. उनके इस ट्वीट को कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वार ने रीट्वीट किया है. Also Read - ईरान में फंसे भारतीयों को निकालने पर बोले विदेश मंत्री, सरकार ईरानी अधिकारियों के साथ मिल कर कर रही है काम

  Also Read - कांग्रेस नेता शशि थरूर पर कोर्ट ने लगाया 5,000 रुपये का हर्जाना, जानिए क्या है पूरा मामला

कुमार विश्वास ने लिखा, कुंभ के मेले में बिछड़ कर कैमरून जा पहुंचा शशि थरूर जी का भाई आखिरकार मिल गया! भाई.”

इसके बाद शशि थरूर ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा, ”रंगों, भाषा, लहजों में थोड़ी सी जुदाई है, असल में दुनिया कुनबा है, और सब भाई-भाई हैं. अगर सिर्फ जुबानी लहजा मिलने से ही कोई भाई बनता है तो इससे अच्‍छी बात क्‍या होगी, चलो अब AAP के लहजे में बात कर लेते हैं, अब हम भी वही हुए के नहीं.”