नई दिल्ली. #NoconfidenceMotion पर राजनैतिक बयानबाजी के बीच बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने चीरपरिचित अंदाज में एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्होंने एक बार फिर बीजेपी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कहा कि वह इस बार भी बीजेपी के पक्ष में ही खड़े रहेंगे. इसके साथ ही उन्होंने साल 2019 के लिए एक और सिगूफा छोडते हुए कहा, ‘ये कहानी फिर कभी’. Also Read - राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, बोले- अचानक बंद होने से भय और भ्रम पैदा हो गया है

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, #NoConfidenceMotion पर आप कंफ्यूज मत होइए. यहां नबंरों का गणित नहीं है और न ही संख्या बल का खेल है. यह क्वालिटी का खेल है. एक स्टैंडर्ड डिबेट का खेल है. डिस्कशन, विचारधारा के साथ-साथ संवैधानिक डेकोरम और फ्रेमवर्क का मामला है.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, उम्मीद है कि #NoConfidenceMotion में लोग अपनी लिमिट को क्रॉस नहीं करेंगे. चर्चा के दौरान लोग दूसरे नाम फेकू, पप्पू के नाम से नहीं बुलाएंगे. यहां एक्सपोजर, बोलने की छमता और आरोप महत्वपूर्ण होंगे.

अंत में शत्रुघ्न सिन्हा ने #NoMotionConfidence में अपनी स्थिति को स्पष्ट करते हुए कहा कि वह इस मौके पर बीजेपी के साथ अपनी निष्ठा बनाए रखेंगे. हालांकि, साल 2019 के लिए उन्होंने कहा दिया कि इसके बारे में वह फिर कभी बात करेंगे.