नई दिल्ली: हाल ही एक बार फिर विपक्ष के साथ खड़े होकर मोदी सरकार को हटाकर जनता से परिवर्तन की अपील करने वाले बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को अब आरजेडी में शामिल होने का न्योता मिला है. लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा है कि ‘मैं उनका (शत्रुघ्न सिन्हा) स्वागत करना चाहूंगा. पार्टी में उनका स्वागत है.’ बता दें कि कलकत्ता में विपक्ष की रैली में शामिल होने के बाद से शत्रुघ्न सिन्हा और बीजेपी के बीच तनातनी चल रही है. शत्रुघ्न पार्टी छोड़ने की बात भी कह चुके हैं. शत्रुघ्न को उनके मित्र बीजेपी प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी अवसरवादी और चालाक बता चुके हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- रीढ़ सीधा रखें मेरे पुराने मित्र रूडी, मैं आज ही छोड़ दूंगा बीजेपी, बशर्ते…

इन सब के बीच आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि ‘मेरी समय-समय पर उनसे (शत्रुघ्न से) बात होती रहती है. अगर वह पार्टी में आना चाहें तो उनका स्वागत है. मैं उनका अब तक इंजतार कर रहा हूं. वह हमारे जनता दरबार में आ जाएं.’ बता दें कि तेज प्रताप यादव लोगों की समस्याएं सुनने के लिए कुछ समय से जनता दरबार लगा रहे हैं. वह लोगों की समस्याओं के लिए धरना प्रदर्शन भी कर चुके हैं.


ममता की रैली में शत्रुघ्न सिन्हा ने की परिवर्तन की अपील, खफा BJP ने कहा- ये धोखा है

पटना साहिब सीट से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर हाल ही में बीजेपी प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने निशाना साधा है. रूडी ने शत्रुघ्न को बहुत ही चतुर और अवसरवादी बताया था. इसके साथ ही और भी बातें कही थीं. शत्रुघ्न ने इस पर कहा था कि ‘मेरे पुराने मित्र रूडी अपनी रीढ़ सीधा रखें. वह आज ही पार्टी छोड़ देंगे बशर्ते बीजेपी की हाईकमान मुझसे इस्तीफा मांग ले. तनातनी के बीच आरजेडी ने अब शत्रुघ्न को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है.’