शिवसेना ने एक बार फिर बीजेपी पर साधा निशाना। इस बार शिवसेना के निशाने पर केंद्र सरकार नही बल्कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हैं। शिवसेना ने कहा की एक तरफ महाराष्ट्र में किसान सूखे से पीड़ित है और गरीबी के कारण मर रहें है और दूसरी तरफ सीएम देवेंद्र फडणवीस हैं की बैंकाक में डांस के लिए पैसे बांट रहे हैं। आप को बता दें की हाल ही में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राहत कोष से डांस ग्रुप को 8 लाख रूपये दिए थे जिसके बाद से इस विवाद का जन्म हुआ।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना लिखा कि एक तरफ लातूर में किसान की मौत होती है तो दूसरी तरफ सीएम पैसें डांस के लिए बांट रहे हैं। शिवसेना ने निशाना साधते हुए कहा की सरकार में आने से पहले दावा किया गया था की महारष्ट्र को बदला जाएगा और एक साल होंने आगया अब तक कोई बदलाव नजर नही आ रहा है। लातुर में एक सोलह साल की लड़की स्वाति की ख़ुदकुशी को लेकर भी निशाना साधा और कहा की लड़की के खत से नेताओं और अफसरों की पोल खुलती है।

फ़िलहाल अप को बता दें पिछले कुछ महीनों से शिवसेना और भाजपा का आपस में नही जम रहा है और शिवसेना अपनी तरफ लगातार कबी केंद्र सरकार तो कभी राज्य सरकार पर हमला कर रही है। अब लातुर में लड़की द्वार तंगी के कारण आत्महत्या की घटना और बैंकांक में डांस के लिए सीएम का पैसा बांटना दोनों मुद्दों को लेकर शिवसेना लगातार बीजेपी पर हमला कर रही है। फिलहाल इस मुखपत्र सामना के इस प्रहार के बाद अबतक बीजेपी ने कोई प्रतक्रिया नही दी हैं।