सामना ने अपने मुखपत्र में कहा की अब तो हिम्मत दिखाओ। जिस तरह से आतंकियों के हमले कर रहा है उसे अब मुहं तोड़ जवाब देना चाहिए सैनिकों का बलिदान देश को बेचैन और अस्वस्थ्य कर रहा है। सैनिकों के बलिदान को जाया नही देना चाहिए और पाकिस्तान में बैठे आतंकियों को सबक सिखाना चाहिए। ‘हिंदुस्तान में तीनों सेना दल जबरदस्त सक्षम हैं, फिर चाहे वायुसेना हो, थलसेना या फिर नौसेना. हमारी सेनाओं के सामर्थ्य की पुष्टि‍वायुसेना के प्रमुख अनूप शाह ने की है।

‘अब तो हिम्मत दिखाओ’ शीर्षक से लिखे संपादकीय में शिवसेना ने लिखा है कि सैनिकों का बलिदान देश को बेचैन और अस्वस्थ्य कर रहा है. सरकार को भी कर रहा होगा, लेकिन शहीद जवानों के ताबूतों पर पुष्पचक्र अर्पित करने में कौन-सी मर्दानगी है. सामना ने लिखा है, ‘हिंदुस्तान में तीनों सेना दल जबरदस्त सक्षम हैं, फिर चाहे वायुसेना हो, थलसेना या फिर नौसेना. हमारी सेनाओं के सामर्थ्य की पुष्टि‍वायुसेना के प्रमुख अनूप शाह ने की है।

यह भी पढ़ें :शिवसेना ने पीएम मोदी को ललकारा कहा, पाकिस्तान के खिलाफ अब तो हिम्मत दिखाओ

सामना में यह भी लिखा की अब यह राजकीय इच्छाशक्ति कहां से लाएं ? यह कोई अमेरिका, फ्रांस, जर्मनी, ब्रिटेन जैसे देशों से उधार तो लाई नहीं जा सकती। इसके लिए हमारी स एक बार पाकिस्तान में सेना घुसाओ और हमेशा के लिए उसका बंदोबस्त कर दो। फ़िलहाल पिछले कुछ दिनों से उद्धव अपने मुखपत्र सामना के जरिए लगातार मोदी सरकार तीखा प्रहार कर रही है। फिलहाल मुंबई में जल्द ही बीएमसी का चुनाव है और बीजेपी और सेना में अभी भी मनमुटाव बना हुआ है ऐसे में कयास लगाया जा रहा है की आने वाले समय में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।