श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार की सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया और 4 आतंकियों को मार गिराया.

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान मौके पर छिपे आतंकवदियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. उन्होंने बताया कि इस कार्रवाई में 4 आतंकी मारे गए हैं. ये किस संगठन से जुड़े हैं, इसका पता लगाया जा रहा है. बता दें कि पिछले कुछ समय से सेना द्वारा घाटी में लगातार इस तरह की कार्रवाई की जा रही है. अभियान में चार आतंकवादी मारे गए और खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी थी.

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर शोपियां के दारमदोरा इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के तलाशी अभियान के दौरान वहां छिपे आतंकवादियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई. उन्होंने कहा कि मारे गए 4 आतंकवादियों की पहचान और संबद्धता का पता लगाया जा रहा है.