अशोकनगर: मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले में रविवार रात को एक ट्रक ने सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई. पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के मुताबिक, करीला माता मंदिर में आयोजित शादी समारोह में हिस्सा लेकर तेजी गांव के 6 लोग ऑटो से लौट रहे थे, तभी विदिशा रोड पर सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. यह हादसा देहात थाना क्षेत्र में हुआ.

पुलिस के अनुसार, ऑटो में छह लोग सवार थे और इस हादसे में सभी की मौत हो गई. वहीं, हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है. पुलिस हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक चालक और उसके वाहन की तलाश में लगी हुई है.

देहात (ग्रामीण) के थाना प्रभारी रोहित दुबे ने सोमवार को बताया कि यह हादसा रविवार रात लगभग 10 बजे हुआ. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान राजकुमार, कैलाशपति, बतिबाई, शीलाबाई, बारेलाल आदिवासी एवं ऑटोरिक्शा चालक बंटी के तौर पर हुई है. दुबे ने बताया कि हादसे के वक्त ये लोग शादी में शामिल होने के बाद करीला माता से अपने घर लौट रहे थे. इस संबंध में देहात पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है.