हरिद्वार: एक छह साल की मासूम की हत्‍या के बाद उसके शव के साथ दरिंगी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हरिद्वार-बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर श्यामपुर के पास स्थित एक मुर्गी फार्म में रहने वाली एक छह वर्षीय बालिका की हत्या और उसके शव के साथ दुष्कर्म किया गया है. पुलिस ने मामले में आरोपी मुर्गी फार्म के चौकीदार को गिरफ्तार कर विशेष न्यायालय के सामने पेश किया. पुलिस का दावा है कि आरोपी की अन्य मामलों में भी संलिप्तता हो सकती है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बिजनौर का एक दंपति अपनी छह वर्षीया पुत्री के साथ मुर्गी फार्म में रह रहा था. शुक्रवार 26 अप्रैल की शाम अचानक बालिका लापता हो गई. आसपास पूछताछ से पुलिस को पता चला कि मुर्गी फार्म का चौकीदार सोनू उर्फ सानी को बालिका के साथ देखा गया था. जंगल से बालिका का शव बरामद होने के बाद सोनू से गहन पूछताछ की गई, जिसके बाद उसने अपना अपराध कबूल कर लिया .

सोनू ने बताया कि वह बालिका को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया था जहां उसके शोर मचाने पर उसने हत्या कर दी और फिर उसके शव के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी की निशानदेही पर बालिका के रक्त रंजित कपड़े भी बरामद कर लिए गए हैं. आरोपी के खिलाफ हत्या, अपहरण और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.