नई दिल्ली: देश में आम जनता को छोड़िए अब तो संसद में बैठने वाली महिला सांसद भी सुरक्षित नहीं हैं. लोकसभा में अपनी भाषण के दौरान स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने इस बात का खुलासा किया. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के दो सांसदों पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी सांसदों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. मंत्री ने इस बात की शिकायत लोकसभा स्पीकर से भी की. उन्होंने कहा कि सांसदों के पास माफी मांगने के लिए एक घंटे का वक्त हैं.

सदन में रेप और महिलाओं के साथ हो रहे दुर्व्यवहार मामले पर पिछले काफी दिनों से बहस चल रही है. इस बीच हैदराबाद मामले पर कई नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी. वहीं हैदराबाद में आरोपियों के एनकाउंटर के बाद इस मामले में देशभर से लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ऐसे में स्मृति ईरानी द्वारा कांग्रेसी सांसदों पर लगाए जा रहे दुर्व्यवहार के आरोप बेहद गंभीर और चिंतनीय हैं.

अब देखना ये है कि क्या दिए गए समय सीमा के अंदर कांग्रेसी सांसद स्मृति ईरानी से माफी मांगते हैं. क्या इसपर बहस तेज होगी या फिर यह बात भी रफा दफा हो जाएगी. इस शिकायत के बाद अब ये साफ हो गया है कि संसद में बैठ रहीं महिलाएं भी अब असुरक्षित हैं.