Srinagar Encounter: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चली मुठभेड़ में जवानों ने पाकिस्तानी आतंकी सगंठन लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर नदीम अबरार को मार गिराया गया है. आईजीपी विजय कुमार ने इसकी जानकारी दी और बताया कि सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के मलूरा परिंपुरा इलाके में हुई मुठभेड़ के दौरान पाकिस्तानी आतंकी अबरार मारा गया. उसके साथ उसके दो और सहयोगी भी मारे गए हैं.Also Read - आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में लश्कर के 2 आतंकी ढेर | Watch Video

श्रीनगर के परिमपुरा इलाके के मल्हूरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक अधिकारी समेत दो जवान भी घायल भी हो गए हैं. Also Read - जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले की साजिश नाकाम, लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी ढेर

Also Read - श्रीनगर के सौरा इलाके में 2 आतंकी ढेर, 3 दिन के भीतर 10 आतंकियों का हुआ सफाया | Watch Video

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि श्रीनगर परिमपुरा इलाके के मल्हूरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया है. इसकी पहचान टॉप लश्कर-ए-तैयबा कमांडर और पाकिस्तानी आतंकी अबरार के रूप में हुई है.

आतंकी अबरार ने कई जवानों और नागरिकों की हत्या की थी

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि लश्कर कमांडर अबरार को कल गिरफ्तार किया गया था. पूछताछ में उसने बताया कि एक घर में उसने एके-47 रखा हुआ है. जब हथियार बरामद करने सुरक्षाबल की टीम उस घर में घुस रही थी तो अबरार के एक सहयोगी आतंकी ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी. उसके बाद जवाबी फायरिंग के दौरान अंदर मौजूद आतंकी अबरार अपने दो सहयोगियों के साथ मारा गया. घटनास्थल से दो एके-47 बरामद किए गए हैं. आतंकी अबरार कई जवानों और नागरिकों की हत्या में शामिल था.

आतंकियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान घायल हुए
परिमपुरा क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रातभर चली मुठभेड़ में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक अधिकारी समेत दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गये हैं, जानकारी के मुताबिक, इनमें से एक सीआरपीएफ के उपाधीक्षक और एक कॉन्स्टेबल भी शामिल हैं.