नई दिल्ली| कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) जेई 2017 परीक्षा फॉर्म भरने की कल यानी 17 नवंबर को आखिरी तरीख है. एसएससी जेई 2017 का परीक्षा कार्यक्रम 20 अक्टूबर 2017 को घोषित किया गया था. तब से लेकर अब तक आयोग ने परिक्षार्थियों को एसएससी जेई 2017 के लिए लगभग एक महीन का महीने का समय दिया. परीक्षा फॉर्म एसएससी की ऑफिसियल वेबसाइट ssc.nic.in पर उपलब्ध है जिसका कि कल आखिरी दिन है.

एसएससी जेई 2017 की परीक्षा इंजीनियरिंग के सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल सहित चार फील्ड के आयोजित की जा रही है. एसएससी जेई 2017 की परीक्षा 5 जनवरी 2018 से 8 जनवरी 2018 के बीच सम्पन्न होगी. यह परीक्षा किन विभागों के लिए आयोजित की जा रही है इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है, जल्द ही वेबसाइट पर अपडेट की जा सकती है.

परीक्षार्थी फॉर्म भरते समय अपनी उम्र सीम, क्वालिफिकेशन को भरते समय सावधानी भरें साथ ही फॉर्म और पेमेंट डिटेल का प्रिंट आउट अपने साथ रखें. इसके अलावा दूसरी योग्यता रखने वाले छात्र भी एसएससी की वेबसाइट पर जाकर अपने लिए अन्य भर्तियों के बारे में जानकारी ले सकते हैं.

सफलता पूर्वक फॉर्म भरने वाले परीक्षार्थियों को दिसंबर के मध्य तक एडमिट कार्ड जारी किए जा सकते हैं. सभी परीक्षार्थियों को ऑल द बेस्ट.