नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में देश की तीन बड़ी एजेंसिया सीबीआई, एनसीबी और ईडी पिछले कई दिनों से पूछताछ कर रहीं थी लेकिन अब ये सभी एजेंसिया तेजी से एक्शन के मूड में आ गई है. इसकी शुरुआत एनसीबी ने गुरुवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को गिरफ्तार करके किया. अब इस पूरे मामले में एनसीबी ने एक बड़ा खुलासा किया है. एनसीबी ने अधिकारियों ने बताया कि रिया के भाई ने पूछताछ में कबूल किया है कि रिया उससे ड्रग्स मंगाती थी. Also Read - करण जौहर की कथित ड्रग्स पार्टी पर है NCB की नज़र, अब धुएं में नहीं उड़ पाएंगे दीपिका.....रणबीर...मलाइका के नाम!

आपको बता दें कि नरोकोटिक्स ब्यूरो (NCB) शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल को खंगाल रही थी लेकिन जांच एजेंसियों के शक के दायरे में जितने लोग शामिल हैं वो सभी सही प्रकार की जानकारी नहीं दे रहे थे, लेकिन अब इस बारें में रिया के भाई शौविक ने शुक्रवार को बड़ी बात एनसीबी को बताई. Also Read - रिया केस में NCB का जबरदस्त एक्शन, चार पेडलर 4 करोड़ की ड्रग्स के साथ गिरफ्तार

शौविक ने अपने बयान में कबूल किया है कि वह रिया के कहने पर ही ड्रग्स की खरीदारी करता है. बता दें कि इस मामले में जुड़े जांच एजेंसियों को वाट्सप चैट से पता चला था कि शौविक लगातार ड्रग्स डीलरों के टच में था लेकिन उसने पहले इस बात से इंनकार कर दिया था. Also Read - दर्द कम करने के लिए सुशांत की बहन श्वेता ने किया ये काम, बोलीं- भाई तो है नहीं अब...

आपको बता दें कि शुक्रवार को एनसीबी ने शौविक चक्रवर्ती के साथ सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया. दोनों लोगों के दिनभर कड़ी पूछताछ चली. जानकारी के अनुसार सैमुअल ने भी अपने बयान में ड्रग्स खरीदने की बात स्वीकार की है. सैमुअल ने बताया कि वह सुशांत सिंह के घऱ के लिए ही ड्रग्स खरीद रहा था.

NCB आज शौविक और मिरांडा को अदालत में पेश करेगी. एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि एजेंसी पूछताछ के लिए उनकी हिरासत की मांग करेगी और अन्य गिरफ्तार आरोपियों के साथ ही आगे की पूछताछ करेगी. अधिकारी ने कहा कि दोनों को एजेंसी द्वारा जब्त लैपटॉप और चैट से मिली जानकारी के संबंध में भी पूछताछ की जाएगी.