राजस्थान के कोटा में मेडिकल की तैयारी कर रहे एक और छात्र ने सुसाइड कर लिया। छात्र का नाम अमन गुप्ता था। उसने सुसाइड करने से पहले अपने मोबाइल से एक 11 मिनट का वीडियो भी बनाया जिसे देखकर छात्रों के दिमागी दबाव को समझा जा सकता है। ये वीडियो हम आपको खबर के अंत में दिखाएँगें। अमन वीडियो के आखिर में कह रहा है कि मुझे माफ कर देना, मैं कुछ नहीं कर पाउँगा। इसके बाद वो मोबाइल वहीं छोड़कर चंबल नदी में कूद गया। इस साल कोटा में स्टुडेंट के सुसाइड की यह 14वीं घटना है।

घटना गुरुवार की है जब अमन ने अपने सभी दोस्तों से बात की और मम्मी-पापा के नाम मोबाइल में एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया और फिर चंबल नदी में छलांग लगा दी। वो बिहार का रहने वाला था। पुलिस ने अगले दिन लाश बरामद करके माता-पिता को सूचित कर दिया है। अमन सुसाइड से पहले बनाए गए वीडियो में खूब फूट-फूटकर रोता है और हँसता भी है। वो पुल से ऊँचाई दिखाकर अपनी माँ को डराने की भी कोशिश करता है। भाई को पढ़ने की सलाह देता है तो पापा की बात न मानने के लिए माफी भी माँगता है। उसका यह वीडियो बहुत भावुक करने के साथ-साथ सोचने पर मजबूर भी करता है।

यह भी पढेंः OMG.. इस महिला ने लाइव चैट के दौरान कर ली सुसाइड, देखिये दिल दहला देनेवाला ये वीडियो

वीडियो में अमन कह रहा है- ‘मुझे माफ कर देना। मैं वो नहीं कर पाया, जिसकी आपको उम्मीद थी। छोटू तू अच्छे से पढ़ना, कोई गलत काम मत करना, नाम कमाना।’ ‘मां मुझे माफ कर देना। बहुत आगे जाना चाहता था मैं, हमसे नहीं होगा अब, हम बहुत गलत हैं। पिताजी ने हमेशा साथ दिया। लास्ट बार कह रहे हैं, हम गलत थे और कुछ नहीं कर पाए।’  वीडियो में अमन अपने नानाजी को भी याद करते दिख रहा है। वह कह रहा है- ‘मैं जीवन में नानाजी जैसा नहीं कर पाया। मैं उनके जैसा काबिल नहीं हूं।’