नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले लगने पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, नमो को बुद्धु को गले मिलने की अनुमति नहीं देना चाहिए था. उन्होंने कहा कि रूस और दक्षिण कोरिया जहर वाली सुई लगाने के लिए गले लगने की तकनीकी का इस्तेमाल करते हैं.

स्वामी ने कहा, नमो को बुद्धु को गले मिलने की अनुमति नहीं देना चाहिए था. उन्होंने कहा कि रूस और दक्षिण कोरिया जहर वाली सुई लगाने के लिए गले लगने की तकनीकी का इस्तेमाल करते हैं. मुझे लगता है कि नमो को तुरंत मेडिकल चेकअप के लिए जाना चाहिए, जिससे पता चले कि उन्हें सुनंदा पुष्कर के हाथ की तरह सूक्ष्म पंचर तो नहीं हुआ.

बता दें कि कांग्रेस सांसद सुनंद पुष्कर की दिल्ली के एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. पहले इसे सुसाइड बताया गया था, लेकिन बाद में इसमें हत्या का केस दर्ज किया गया. इसमें शशि थरूर को ही आरोपी बनाया गया है. यह मामला कोर्ट में लंबित है और कई मौके पर थरूर इसपर बयान देते नजर आ रहे हैं.

इससे पहले शुक्रवार को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाषण दिया था. इसके बाद वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास जाकर उन्हें गल लगाए. इससे पूरा सदन हतप्रभ रह गया था. हालांकि बाद में प्रधानमंत्री ने इसपर प्रहार करते हुए कहा कि उन्हें इस कुर्सी पर आने की जल्दबाजी है, इसलिए आकर उठो-उठो बोल रहे थे.