लखनऊ: दिल्ली पुलिस ने अमरोहा पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद सवा लाख के इनामी बदमाश अनवर को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर दूसरा बदमाश फरार हो गया. गिरफ्तार बदमाश अनवर के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, एक कार्बाइन, एक चोरी की कार बरामद की. पुलिसिया कार्रवाई में बदमाश अनवर के पैर में गोली लगी है. उसे अस्पताल ले जाया गया है. पकड़ा गया बदमाश सुपारी लेकर कई हत्याओं के मामले में वान्टेड था. दिल्ली पुलिस ने इसके ऊपर एक लाख का इनाम रखा था.Also Read - Omicron In India: चार दिन-5 राज्य-21 मरीज, वैक्सीनेटेड भी ओमिक्रॉन पॉजिटिव, ये लक्षण आए हैं सामने..

Also Read - दिल्ली विधानसभा परिसर में ‘कोविड योद्धाओं’ के लिए बनेगा स्मारक, 26 जनवरी तक पूरा होने की संभावना

जानकारी के मुताबिक, 23 अक्टूबर 2017 को दिल्ली के भजनपुरी थाना इलाके में राजा नामक व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या की गई, साथ ही जफराबाद थाना इलाके में वाजिद नामक व्यक्ति को छत से गिराने के बाद बेरहमी से हत्या करने के मामले में अमरोहा का कुख्यात सुपारी किलर अनवर वांटेड था, जिसके ऊपर दिल्ली पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. जबकि अमरोहा पुलिस ने अनवर पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. दिल्ली से लेकर यूपी की पुलिस को अनवर की सरगर्मी से तलाश थी. इसी बीच अमरोहा के बदमाश अनवर को मुखबिर की सूचना पर दिल्ली पुलिस के जवानों ने अमरोहा पुलिस के साथ मिलकर बाइपास मार्ग पर घेर लिया, जहां मुठभेड़ के बाद दिल्ली और अमरोहा पुलिस ने कुख्यात बदमाश अनवर को पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया और उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर करा दिया। जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया. पुलिस ने अनवर को गिरफ्तार करके बड़ी कामयाबी हासिल कर ली. पुलिस के मुताबिक ये बेहद शातिर कॉन्टेक्टकिलर है जो पैसे लेकर हत्या की वारदात को अंजाम देता है इसके ऊपर दिल्ली और अमरोहा का मिलाकर कुल सवा लाख का इनाम था. Also Read - UP Police Exam Answer Key: पुलिस बोर्ड जल्द ही जारी करेगी SI परीक्षा की आंसर की, ऐसे करें चेक

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया इनामी बदमाश

दिल्ली में एक ही दिन में की थी दो हत्याएं

बता दें कि 23 अक्टूबर 2017 को दिल्ली के भजनपुरी थाना इलाके में राजा नाम के व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या करने के साथ-साथ जफराबाद थाना इलाके में नासिर गैंग के ही वाजिद नाम के व्यक्ति को छत से गिराने के बाद बेरहमी से हत्या करने के मामले में अमरोहा नगर का कुख्यात सुपारी किलर अनवर वांटेड था. ये कितना खतरनाक अपराधी है इसका पता आपको ये सीसीटीवी विडियो देखकर लग जाएगा, जिसमें यह खुलेआम एक के बाद एक हत्या को बेखौफ होकर अंजाम दे रहा है और ये दोनों हत्याएं दिल्ली के अलग अलग थाना इलाकों में एक ही दिन में अंजाम दी थीं, जिसकी वजह से दिल्ली में अनवर के नाम की काफी दहशत है.