पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने क्रिकेटर सुरेश रैना (Cricketer Suresh Raina) के रिश्तेदारों की हत्या का मामला सुलझा लिया है. न्यूज एजेंसी ANI ने पंजाब सरकार के हवाले से बताया, ‘क्रिकेटर सुरेश रैना के परिजनों पर हमले और हत्या के मामले को अपराधियों के एक अंतर-राज्य गिरोह के तीन सदस्यों की गिरफ्तारी से हल किया गया है. 11 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाना बाकी है. Also Read - IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़ माता के दरबार पहुंचे सुरेश रैना; देखें तस्वीरें

बता दें कि बीते महीने कुछ लोगों ने सुरेश रैना (Suresh Raina) के बुआ-फूफा के सोते हुए परिवार पर हमला किया था. हमले में उनके फूफा अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई थी, उनके बेटे कौशल कुमार की 31 अगस्त को अस्पताल में मौत हो गई. वहीं उनकी पत्नी आशा रानी अभी भी बहुत गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. घटना में दो और लोग घायल हुए थे, जो इलाज के बाद अब ठीक हैं.

मालूम हो कि सुरेश रैना ने मामले में ट्वीट कर पंजाब पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी. सुरेश रैना ने ट्वीट कर कहा था, ‘पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ वह भयावह है. मेरे फूफा की हत्या कर दी गई, मेरी बुआ और दोनों भाइयों (बुआ के लड़कों) को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. दुर्भाग्य से मेरा भाई भी कई दिन तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद चल बसा. मेरी बुआ की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है. क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के ट्वीट के बाद मामले की जांच के लिए पंजाब पुलिस ने SIT गठित कर दी थी.