नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी की साइकिल छोड़ कमल पर सवार हुए नरेश अग्रवाल का भारतीय जनता पार्टी में अलग अंदाज में स्वागत हुआ है. सपा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन पर नरेश अग्रवाल के कमेंट पर वरिष्ठ बीजेपी नेता सुषमा स्वराज ने कड़ा ऐतराज जताया है. अग्रवाल के बीजेपी में शामिल होने पर सुषमा ने ट्वीट किया- उनका स्वागत है. हालांकि जया बच्चन जी पर उनकी टिप्पणी अनुचित और अस्वीकार्य है.

बता दें कि आज ही नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हुए हैं. नरेश अग्रवाल ने बीजेपी हेडक्वॉर्टर पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली. बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने सपा और जया बच्चन को निशाने पर लिया. अग्रवाल ने कहा, फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई. उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया. मेरी कोई शर्त नहीं है. मैंने राज्यसभा का टिकट नहीं मांगा है. मैं राज्यसभा टिकट के लिए बीजेपी में शामिल नहीं हुआ हूं और न ही मैंने कोई शर्त रखी है. 

Naresh Agarwal joins BJP in presence of Piyush goyal | सपा से नाराज नरेश अग्रवाल भाजपा में होंगे शामिल, पहुंचे बीजेपी ऑफिस

Naresh Agarwal joins BJP in presence of Piyush goyal | सपा से नाराज नरेश अग्रवाल भाजपा में होंगे शामिल, पहुंचे बीजेपी ऑफिस

राज्यसभा में पिछले कई सालों से बीजेपी और नरेंद्र मोदी सरकार के सबसे मुखर आलोचकों में से एक अग्रवाल ने प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तारीफ की. अग्रवाल ने अपने 30 साल के राजनीतिक करियर में बार-बार पार्टी बदली है. इससे पहले वह जगदम्बिका पाल, राजीव शुक्ला और श्याम सुंदर शर्मा के साथ अखिल भारतीय लोकतांत्रिक कांग्रेस में थे जिसने साल 1997 में उत्तर प्रदेश में भाजपा के कल्याण सिंह के नेतृत्व वाली सरकार के साथ गठबंधन किया था.