अंबाला: आतंकवादी संगठन जैशे मोहम्मद के एक संदिग्ध सदस्य को यहां अंबाला छावनी क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक से गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी. अंबाला के पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल ने बताया कि आतंकवादी की पहचान जम्मू कश्मीर निवासी मोहम्मद इस्माईल के तौर पर हुई है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस को शुक्रवार शाम को जम्मू कश्मीर सैन्य खुफिया इकाई और पंजाब पुलिस से एक सूचना मिली थी कि जैशे मोहम्मद का एक संदिग्ध आतंकवादी दिल्ली जा रहे सेब लदे ट्रक से अंबाला से गुजर रहा है. उन्होंने बताया कि खुफिया सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अंबाला..दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ‘नाका’ बनाया और आतंकवादी की तलाश शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक को रोका और उन्हें ट्रक में बैठा एक व्यक्ति मिला जो अपनी पहचान का प्रमाण नहीं दे पाया जिसके बाद संदेह उत्पन्न हुआ.

J&K: रामबन में नौ घंटे चला एनकाउंटर खत्म, सेना ने मार गिराए 3 आतंकी, एक जवान शहीद

संदिग्ध आतंकवादी को जम्मू पुलिस को सौंपा
जोरवाल ने बताया कि अंबाला पुलिस ने जम्मू कश्मीर पुलिस, सैन्य खुफिया इकाई और पंजाब पुलिस को इस बारे में सूचित किया. व्यक्ति को बाद में जम्मू पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उन्होंने जम्मू में अपने समकक्ष से सम्पर्क किया लेकिन आतंकवादी के बारे में सटीक जानकारी अभी नहीं मिल पायी है. पंजाब पुलिस और सैन्य खुफिया इकाई पंजाब में सरहिंद से ट्रक का पीछा कर रहे थे.