नई दिल्ली: केद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने आज लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक बिल (Citizenship Amendment Bill) पेश किया. इस बिल में उन लोगों को अहमियत दी गई है जो अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश के बहुसंख्यकों द्वारा सताए गए हैं. इस विधेयक में इसाई, बौद्ध, जैन, पारसी, सिख, और हिंदूओं को अहमियत दी गई है. संसद में बिल पेश किए जाने और मुद्दे पर चर्चा की अनुमति बहुमत से मिल गई. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का एक ट्वीट चर्चा में बना हुआ है. स्वरा का ट्वीट नागरिकता संशोधन विधेयक बिल को लेकर ही है जो कि अब सुर्खियों में बना हुआ है.

IAS दुर्गा शक्ति नागपाल पर जल्द ही बनने वाली है फिल्म, रेत माफियाओं पर कार्रवाई कर हुई थीं हाईलाइट

बता दें कि स्वरा ने अपने ट्वीट में नागरिकता संशोधन विधेयक पर चर्चा के लिए मिले वोटों की एक तस्वीर को शेयर किया है. अपने ट्वीट में स्वरा ने ‘लानत है’ कैप्शन दिया है. यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. कुछ लोग तारीफ तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

बता दें कि विधेयक को लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार भाजपा पर आरोप लगा रही हैं कि वे मुस्लिमों को दरकिनार कर रहे हैं साथ ही संविधान के अनुच्छेदों का उल्लंघन किया जा रहा. इस बात पर अमित शाह ने पलटवार करते हुए कहा है कि इससे मुसलमानों का .001 प्रतिशत भी नुकसान नहीं होने वाला है.

बता दें कि स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म शीर कोर्मा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शबाना आजमी (Shabana Azmi) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी मुख्य भूमिका में होंगी. यह फिल्म एलजीबीटी (LGBTQ) समुदाय पर आधारित होगा. इस फिल्म को फराज आरिफ अंसारी द्वारा निर्देशित किया जाएगा. हालांकि अभी तक यह तय नहीं हो पाया है कि यह फिल्म कब रिलीज होगी. बता दें कि इससे पहले स्वरा ‘राझणा’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में मुख्य भूमिका में दिख चुकी हैं.